Trending News Viral News

3 – 3 गर्लफ्रेंड संग रहता है ये शख्स, और सबके साथ रोमांस के लिए तय किया समय !

3 – 3 गर्लफ्रेंड संग रहता है ये शख्स, और सबके साथ रोमांस के लिए तय किया समय !

 

Viral video, 3 girlfriend ke sath viral vidio, 3 – 3 girlfriend ke sath rahta hai ye ladka, stivo viral photos, stivo girlfriend, stivo, stivo viral story 2022, love story stivo, stivo ne 3 ladkiyo se kiya vivah, 

दुनिया में कई लोग को काफी शौक होता है. औऱ शौक को पूरा करने के लिए उनकी दिलचस्प कहानी पूरे सोशल मीडिया पर छा जाती है। इसी बीच एक लड़के ने शादी से पहले ही युवक तीनों बहनों के साथ रहता है और जल्द ही तीनों के साथ शादी करने वाला है. औऱ तीनों लड़कियां भी इसके  शादी के लिए राजी हैं.

यह तीनों लड़कीं कौन है ? 

यह तीनों बहनें एक साथ पैदा हुई थीं. यह तीनों लड़कियाँ एक ही लड़के से करती हैं प्यार एक शख्स तीन लड़कियों से शादी करने जा रहा है. और तीनों लड़कियाँ भी शादी के लिए है राजी ।

तीनों लड़कियां ( एक साथ पैदा हुईं बहनें ) हैं. शख्स का कहना है कि तीनों के साथ रिलेशनशिप चलाना ‘कोई बड़ी बात नहीं है.’ ये शख्स केन्या का रहने वाला है और इसका नाम स्टीवो (Stevo) है. स्टीवो शादी से पहले से ही, तीनों गर्लफ्रेंड के साथ रह रहा है.

 

तीनों लड़कियों ने किया खुलासा – 

हाल ही में केट, ईव और मैरी (Cate, Eve And Mary) नाम की तीन बहनों ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वे स्टीवो से शादी करने जा रही हैं. स्टीवो खुद को बहुविवाहित यानी कई विवियों के साथ रहना चाहते है। जिसमें तीनों बहनें स्टिवो को साथ देने के लिए तैयार हैं.

‘मिरर यूके’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सबसे पहले स्टीवो और केट की मुलाकात हुई थी. इसके बाद केट ने अपनी दो बहनों (ईव और मैरी) को स्टीवो से मिलवाया और फिर चारों ने साथ रहने का फैसला कर लिया. पिछले कुछ समय से वो एक छत के नीचे हंसी-खुशी रह रहे हैं. बकौल स्टीवो वो सभी के प्रति वफादार हैं.

स्टीवो कहता है- ‘मेरा प्यार एक लड़की के लिए नहीं है. मैं एक बहुविवाहित (Polygamy Relation) व्यक्ति के रूप में रहना चाहता हूं. ये बात वो (तीनों बहनें) भी जानती हैं. मैं हमेशा उनके प्रति ईमानदार और वफादार रहूंगा. मैं किसी को धोखा नहीं देना चाहता हूँ, मैं बस रिश्ते जोड़ना चाहता हूं और संयोग से मुझे ये मौका मिला है. फिलहाल हम एक दूसरे से सीख रहे हैं और रिलेशन को मजबूत बनाने के लिए समय ले रहे हैं

टाइम टेबल से चलता है तीनों बहनों संग रिलेशनशिप 

तीन लड़कियां और एक युवक साथ-साथ कैसे रहते हैं इसको लेकर स्टीवो ने बताया कि हम एक टाइम टेबल का पालन करते हैं. जिसमें ये तय किया जाता है कि एक निश्चित तिथि पर कौन, कब स्टीवो के साथ रहेगा. उनका कहना है कि वो अपने इस रिलेशन में किसी और को लेकर नहीं आएंगे, क्योंकि उनका एक खुशहाल परिवार है.

स्टीवो ने बताया कि वे प्रत्येक सोमवार को मैरी, मंगलवार को केट और बुधवार को ईव के साथ रहते हैं. वीकेंड पर सभी चारों एकसाथ मिलते हैं और गुड टाइम एन्जॉय करते हैं. वहीं तीनों बहनों का कहना है कि यह पहली बार है जब वे एक ही आदमी के साथ रिलेशन में हैं.

गौरतलब है कि मार्च 2014 में, केन्याई संसद ने पुरुषों को कई महिलाओं से शादी करने की इजाजत देने वाला एक विधेयक पारित किया था. यह प्रथा देश में पारंपरिक और मुस्लिम समुदायों के बीच आम मानी जाती है. और उस समय से केन्या के पुरुषों ने कई महिलाओं से विवाह कर सकता है।

उर्फी जावेद की इस बोल्डनेस बदन को देख बेकाबू हुए फैंस, वीडियों देखकर फटी रह गई आंखें

10 रुपये के नोट पर आया विशाल का जवाब, अपने प्रेमी कुसुम के लिए

  Join TelegramClick Here
  Join Whatsapp GroupsClick Here

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.