Trending News Uncategorized Viral News Web Series

अनुष्का शर्मा की इन 4 फिल्मों को नहीं पसंद करते हैं विराट कोहली

अनुष्का शर्मा की इन 4 फिल्मों को नहीं पसंद करते हैं विराट कोहली

 

आप सभी मे काफी लोग जानते होंगे कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक बेहद खूबसूरत कपल माने जाते है। इस कपल की डेटिंग से लेकर शादी तक के सभी चर्चे सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहे हैं और इस कपल की शादी को सबसे खूबसूरत शादी आज तक माना जाती है। विराट और अनुष्का ने इटली में एक दूसरे के साथ सात फेरे लेकर जिंदगी भर के लिए शादी के बंधन में बंध गए थे।

जहां विराट कोहली क्रिकेट की दुनिया में अपने ऑलराउंडर अंदाज के लिए जाने जाते हैं तो वहीं अनुष्का शर्मा भी बॉलीवुड में अपनी एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों के लिए जानी जाती है। विराट और अनुष्का इन दिनों सुर्खियों में बने हुए हैं और इनके सुर्खियों में रहने की वजह यह है कि विराट कोहली को अनुष्का शर्मा की चार फिल्में बिल्कुल भी पसंद नहीं है। अनुष्का विराट को लेकर काफी पॉजेसिव है और यह पॉजेसिव उनकी इस खबर में दिख जाती है।

 

2. बैंड बाजा बारात

अनुष्का शर्मा और रणवीर सिंह की फिल्म बैंड बाजा बारात में अनुष्का शर्मा ने रणवीर के साथ किसिंग और बोल्ड सीन दिए थे और इस वजह से विराट कोहली को अनुष्का की यह फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं है। अर्जुन रामपाल की बेटी मायरा की खूबसूरती देखकर आप अनुष्का शर्मा को भूल जाएंगे

Join Telegram Group Click Here 

2. पीके
अनुष्का शर्मा आमिर खान और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म पीके में अनुष्का शर्मा ने सुशांत के साथ बड़ी बोल्ड और रोमांटिक दिए थे और इस वजह से विराट कोहली को अनुष्का की यह फिल्म पसंद नहीं है।

यहाँ देखें – विराट कोहली से शादी करने से पहले इन 5 मर्दों के साथ रिलेशनशिप में रही चुकी हैं अनुष्का शर्मा

3. बोम्बे वेलवेट

अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर की फिल्म बोम्बे वेलवेट अनुष्का ने कई तरह के बोल्ड और रोमांटिक सीन दिए थे जिस वजह से विराट कोहली है फिल्म बिल्कुल पसंद नहीं है।

यहाँ देखें – सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा ने सब लोगों के सामने किया अपने प्यार को कबूल

 

4. NH10

अनुष्का शर्मा ने फिल्म NH10 में अपने बेहतर अभिनय के साथ काफी बोल्ड सीन भी फिल्माए थे जिस वजह से विराट कोहली को उनकी यह फिल्म पसंद नहीं है। खूबसूरती के मामलें में अनुष्का शर्मा को मात देती हैं पूनम ढिल्लों की बेटी, देखें फोटो

औऱ भी इसी तरह के सबसे पहले अपडेट्स के लिए नीचे दिए गए टेलीगग्राम से जुड़े 

Join Telegram Group Click Here 

Leave a Reply

Your email address will not be published.