Web Series Trending News Viral News

देखे कैसे ‘दीपिका’ पादुकोण के प्यार में पागल हो गए थे धोनी, दीपिका के कहने पर कर दिया था ये काम

देखे कैसे ‘दीपिका’ पादुकोण के प्यार में पागल हो गए थे धोनी, दीपिका के कहने पर कर दिया था ये काम

 

आप सभी जानते होंगे कि महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट जगत के बहुत ही कमाल के स्टार हैं। नाम, शोहरत, पैसे के साथ-साथ उन्होंने मान-सम्मान भी कमाया है।धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के इतिहास में सर्वश्रेष्ठ और सर्वश्रेष्ठ कप्तान रहे हैं। उन्होंने न केवल अपने विकास में बल्कि पूरी टीम के विकास में भी बहुत योगदान दिया है।

विराट कोहली से शादी करने से पहले इन 5 मर्दों के साथ रिलेशनशिप में रही चुकी हैं अनुष्का शर्मा

बता दे, कि धोनी क्रिकेट के अलावा अगर चर्चा में रहे हैं तो इसकी वजह उनके रिश्ते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ धोनी के अफेयर्स काफी चर्चित रहे। एक्ट्रेस राय लक्ष्मी और दीपिका पादुकोण का नाम उनकी लाइफ में पहले ही काफी सुर्खियां बटोर चुका है, दरअसल हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और धोनी के अफेयर की। तब दीपिका ने सिर्फ फिल्मी दुनिया में कदम रखा था। फिर उनका और महेंद्र सिंह धोनी का नाम एक साथ आया। उनके अफेयर का कभी कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया।

आपको बता दें कि 2007 से 2008 तक धोनी और दीपिका दोनों के पास अपने-अपने क्षेत्र में पैर जमाने का समय था। उस समय दीपिका को धोनी ने एक क्रिकेट मैच देखने के लिए आमंत्रित किया था।दोनों को साथ में समय बिताना भी पसंद था।धोनी कभी दीपिका के दीवाने हुआ करते थे।

IPL फाइनल में एंट्री के बाद सातवें आसमान पर हार्दिक पांड्या: जीत के बाद कहा – ‘मेरा नाम बिकता है’, धोनी को बताया बड़ा भाई

हालांकि दीपिका पादुकोण के 22वें बर्थडे पर उन्हें क्रिकेटर युवराज के साथ स्पॉट किया गया। लेकिन 2008 में भी उनके बीच कुछ खास नहीं हो सका। दीपिका को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात की पुष्टि की थी कि युवी उनकी पर्सनल लाइफ में हर छोटी-बड़ी बात में दखल दे रहे थे।धोनी के आसपास के लोगों की बातों पर गौर करें तो उन्होंने अपनी दोस्ती की खातिर अपने प्यार की कुर्बानी दे दी थी। इसकी पुष्टि के लिए धोनी ने कुछ बयान भी दिया था।

औऱ भी इसी तरह के सबसे पहले अपडेट्स के लिए टेलिग्राम से जुड़े ।

Join Telegram Group Click Here 

Leave a Reply

Your email address will not be published.