Latest Update Trending News Uncategorized

10 रुपए के नोट पर लड़की ने अपने प्रेमी के लिए लिखी ऐसी बात, जिसे सोशल मीडिया पर छा गया मामला

 10 रुपए के नोट पर लड़की ने अपने प्रेमी के लिए लिखी ऐसी बात, जिसे सोशल मीडिया पर छा गया मामला

 

Viral vidio, Viral photo, viral funny photo, शादी विवाह फनी वीडियो  2022, shadi funny vidio 2022, Funny vidio shaadi vivah, shaadi vivah funny vidio, romantik video shadi vivah 2022, 

 

 

शोशल मीडिया पर वायरल 10 रुपये के नोट

आज कल सोशल मीडिया पर अजीबो गरीब घटनाएं देखने को मिलते है, अभी एक सोशल मीडिया पर 10 रुपये के नोट पर लड़की ने शादी से बचने के लिए गजब उपाय भिड़ाया है। उसने 10 रुपए के नोट पर अपने प्रेमी को मैसेज लिखा कि मुझे 26 अप्रैल से पहले भगाकर ले जाओ। और ₹10 नोट काभी तेजी से सभी जगह वायरल हो रहा है ।

लड़कीं के द्वारा ₹10 रुपये के नोट पर लिखी गयी मुख्य बातें।

लड़कीं घर वाले कि मर्जी के खिलाफ शादी से बचने के लिए लड़की ने एक ऐसा जुगाड़ बनाया लड़कीं ने  10 रुपए के नोट पर लिखी , प्रेमी से कहा ‘मुझे भगाकर ले जाओ’ नहीं तो हमे घर वाले किसी औऱ से रिशता करवा देंगे।

आज- कल सोशल मीडिया पर वीडियों , फोटो कब, कौन सा मामला छा जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है। कई बार चीजें दिल को सुकून देने वाली होती है, जबकि कुछ के बारे में जानकर हैरानी होती है। वहीं, कुछ को देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है। मामला चाहे जो भी हो यूजर्स इन पर जमकर चटकारे लेते हैं। एक ऐसा ही मामला इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ, जिसे देखकर लोगों को हैरानी भी हो रही है और जमकर मजे भी ले रहे हैं। दरसअल, 10 रुपए के नोट की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिस पर एक लड़की ने अपने प्रेमी के लिए मजेदार बात लिखी है। जिस पढ़कर आप भी अपनी हंसी को नहीं रोक पाएंगे।

 

वायरल तस्वीर में आप देख सकते हैं किस तरह एक लड़की ने 10 रुपए के नोट पर अपने दिल की बाते लिखी है। लड़की ने लिखा, ‘ विशाल मेरी शादी 26 अप्रैल को है। मुझे भगा के ले जाना I Love You, तुम्हारी कुसुम’। अब ये तस्वीर काभी तेजी से वायरल हो गई है और सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर लोग मजेदार कमेंट करते हुए इसे शेयर कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ 26 अप्रैल से पहले कुसुम का ये मैसेज विशाल तक पहुंचाना है’। दो प्यार करने वालों को हर हाल में मिलाना है।  और लोगो यूज़र्स का कहना है कि कहीं ऐसा ना हो की 26 अप्रैल को 10 विशाल कुसुम को भगाने के लिए पहुंच जाएं। तो आइए, देखते हैं लोग इस मजेदार पोस्ट पर किस तरह का रिएक्शन दे रहे है। आप अपना कमेंट जरूर करें ।

और इसी तरह के मजेदार वायरल वीडियों, फ़ोटो और भी लेटेस्ट उपडेट्स के लिए आप हमारे टेलीगग्राम ग्रुप और व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ सकते है .

वायरल वीडियों यहाँ से देखें 

 

 Jio Free Mobile BookClick Here
Join Telegram GroupClick Here
Join Whatsapp Group Click Here

Leave a Reply

Your email address will not be published.