Uncategorized IPL Match Jio free recharge Latest Update

2016 के बाद अब फिर से Jio ने 1 साल तक सबकुछ फ्री करने जा रहा है- जाने बिस्तर से 

2016 के बाद अब फिर से Jio ने 1 साल तक सबकुछ फ्री करने जा रहा है- जाने बिस्तर से 

 

Jio cheapest Plan, Jio 1 year Plan, Jio Offer, Jio 3Gb Plan, Jio 2.5 GB Plan, Jio Offer 2022, Jio 2022 Offer, Jio Plan New, Jio News, Jio News Offer, Jio 2022, Jio Free Data

 

Jio फ्री डेटा, कॉलिंग प्लान 2022

आप सभी को पता है कि रिलायंस जियो (Relience Jio) देश के सभी टेलीकॉम कंपनी में से बड़ी है। अगर आप मोबाइल यूज करते हैं तो आपको पता होगा कि हाल ही में सभी टेलीकॉम कंपनी ने अपने अपने रिचार्ज जो है कि महंगे कर दिए हैं। सभी पहले वाला रिचार्ज प्लान हटा कर न्यू प्लान जो है कि लाये गये है और कभी महँगे प्लान लांच किए गये है, जिसे सभी यूज़र्स को रिचार्ज को लेकर काभी समस्या हो गयी है। औऱ इसी को देखते हुए अभी- अभी जिओ कंपनी के मालिक मुकेश अंबानी ने हाल ही में कुछ शानदार प्लान पेश किए हैं। चलिए जानते हैं इन प्लान के बारे में। इस आर्टीकल को पूरा पढ़े सभी जानकारी बताये गये है।

Jio Free Data 10GB

अगर आप भारत के सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी जिओ सिम का आप इस्तेमाल करते हैं तो आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने अपने 2999 वाले एनुअल प्लान पर कुछ डिस्काउंट ऑफर निकाला है। और आप 2999 वाली रिचार्ज करवाते हैं तो आपको 20% कैशबैक मिलेगा।यह प्लान जिओ की तरफ से 1 साल के लिए दिया जाता है यानी कि 365 दिन की वैलिडिटी के साथ। आप इस प्लान का लाभ ले सकते है। जो कि काफी अच्छा प्लान है।

Jio 1 years Free Plans

अगर आप 2999 वाले जिओ का रिचार्ज करवाते हैं तो आपको इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ रोजाना 2.5GB data फ्री दिया जाता है। इस तरह आपको सभी मिलाकर साल भर में 912 जीबी डाटा ऑफर दिया जाता है। अगर आप का 1 दिन का डाटा 2.5 GB खत्म हो जाता है तो उसके बाद डाटा स्पीड घाट कर 64 Kbps रह जाएगा। इस प्लान को एक्टिवेट कराने के साथ ही आपको एस एम एस की सुविधा भी साथ दीया जाता है। और इसके साथ जिओ टीवी और Disney Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है।

Jio का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान 2022

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए इस पर क्लिक करें

100 रुपये में अपने पुराने स्मार्टफोन को न्यू ब्रांड जैसा बनाये – यहाँ क्लिक करें

Jio Cheapest Recharge  Click Here
Jio Official Website  Click Here
Join Telegram  Click Here

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *