Airtel best plan IPL Match Jio free recharge Jio offers Latest Update Uncategorized Vi best plan

फ्री में अब सभी IPL 2022 के लाइव स्ट्रीम को मोबाइल पर देखें, इस तरह से चुटकियों में 

फ्री में अब सभी IPL 2022 के लाइव स्ट्रीम को मोबाइल पर देखें, इस तरह से चुटकियों में 

 

IPL match kaise dekhe free me 2022, IPL match 2022, Tata IPL 2022 match ko mobile pr kaise dekhe, Free me ipl kaise dekhe 2022, Free me ipl match 2022 mobile par kaise dekhe,

 

 IPL 2022 को आप फ्री में मोबाइल फोन पर कैसे लाइव देख सकते हैं वो भी बिना पैसा खर्च किये।

TATA IPL 2022: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 का 15वां सीजन 26 मार्च से शुरु है। इस साल की खास बात यह है कि पूरे सीजन के दौरान 8 टीमो के बजाय 10 टीमें भाग ले रखी है। और साथ ही इस बार कुछ प्रतिशत के दर्शकों के साथ सभी मैच भारत में ही खेले जाएंगे। इस बार 2 अन्य टीमें लखनऊ सुपर जायंट्स और गुजरात टाइटन्स भी खेल रही है ।

आज हम आप सभी को बताएंगे कि Indian Premier League 2022 (TATA IPL 2022) को आप फ्री में मोबाइल फोन पर कैसे लाइव देख सकते हैं वो भी बिना एक्स्ट्रा पैसा खर्च किये।

 

IPL 2022 को लाइव कैसे देखें

भारत में चल रहे आईपीएल मैचों की लाइव स्ट्रीम देखने के लिए आप अपने मोबाइल फोन में Disney+ Hotstar के माध्यम से देख सकते हैं। टाटा आईपीएल के सभी लाइव मैच 

यदि आप सभी Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन लेना चाहते हैं, तो आप प्रति वर्ष 499 रुपये का भुगतान कर के ले सकते हैं और मोबाइल प्लान भी प्राप्त कर सकते हैं। और इससे आप किसी भी एक मोबाइल में डिज्नी+ हॉटस्टार पर मैचों का लाइव प्रसारण देख सकते हैं। जबकि 899 रुपये का भी वार्षिक सब्सक्रिप्शन है जो टीवी और लैपटॉप सहित 2 डिवाइसों में देखने की परमिशन देती है। वहीं अंत में, आप 1,499 रुपये का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन भी प्राप्त कर सकते हैं जो 4 डिवाइस और 4K को सपोर्ट करेगा।

 

अब देखें बिल्कुल फ्री में IPL 2022 का सभी मैच

यदि आप सभी फ्री में इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के सभी मैच देखना चाहते हैं, तो आप सभी को Reliance Jio, Airtel और Vodafone Idea अपने प्रीपेड यूजर्स को कई सारे प्रीपेड प्लान्स देता है जिसमें 1 साल के लिए फ्री Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस कारण आप रिचार्ज करके IPL 2022 के मैचों का आनंद बिना एक्स्ट्रा पैसा खर्च किये उठा सकते हैं क्योंकि इंटरनेट के लिए रिचार्ज तो आज सबको ही करना पड़ता है।

आईपीएल 2022 का पहला मुकाबला 26 मार्च से शुरू किया गया है और अंतिम मैच 29 मई को खेला जाएगा। सीजन में कुल 74 मैच होंगे और 10 टीमें भाग ले रखी हैं।

हमारे Whatsapp Group से जुड़ने के लिए इस पर क्लिक करें

Jio Cheapest Recharge Click Here
Jio Official Website Click Here
Join Telegram Click Here 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.