Trending News Viral News

Palmistry: सौभाग्‍यशाली लोगों के हाथ में होती है ‘विष्‍णु रेखा’, इस रेखा से अमीर बन जाएंगे- देखें हथेली

Palmistry: सौभाग्‍यशाली लोगों के हाथ में होती है ‘विष्‍णु रेखा’, इस रेखा से अमीर बन जाएंगे- देखें हथेली

 

Palmistry हस्‍तरेखा शास्‍त्र में कुछ रेखाओं, आकृतियों, निशानों को बेहद शुभ माना गया है. जिन लोगों के हाथ में ये रेखाएं, निशान होते हैं, उन्‍हें जीवन में अपार सुख, बेहिसाब पैसा और मान-सम्‍मान मिलता है. विष्‍णु रेखा भी इनमें से एक है.

 

Vishnu Rekha in Palm

हस्‍तरेखा शास्‍त्र हाथ की लकीरों, आकृतियों, निशान, तिल, बनावट, रंग आदि के आधार पर जातक के स्‍वभाव, भविष्‍य के बारे में बताता है. इससे जातक की आर्थिक स्थिति, सेहत, करियर, परिवार, उसके जीवन में आने वाले दुख-सुख, दुर्घटनाओं समेत तमाम जानकारियां मिल जाती हैं. आज हम एक ऐसी रेखा के बारे में जानते हैं, जिसे हस्‍तरेखा में बेहद शुभ माना गया है. इस रेखा का नाम है विष्‍णु रेखा. जिन लोगों के हाथ में विष्‍णु रेखा होती है, वे बेहद सौभाग्‍यशाली होते हैं.

 

हथेली में कहां पर होती है विष्‍णु रेखा ?

जब हृदय रेखा से कोई रेखा निकलकर गुरु पर्वत पर इस तरह जाए कि हृदय रेखा 2 भागों में बंटी नजर आए तो उसे विष्णु रेखा कहते हैं. यह रेखा बेहद लकी लोगों के हाथ में होती है. इन लोगों पर भगवान विष्‍णु की विशेष कृपा रहती है. इस कारण न केवल उनके जीवन में कम मुसीबतें आती हैं. बल्कि हर काम में उन्‍हें किस्‍मत का साथ भी मिलता है.

जीवन में पाते हैं ऊंचा मुकाम

जिन लोगों के हाथों में विष्‍णु रेखा होती है, वे जिस क्षेत्र में जाएं खूब तरक्‍की करते हैं. वे अपने जीवन में ऊंचा मुकाम पाते हैं. सुख-समृद्धि से भरपूर जीवन जीते हैं. खूब मान-सम्‍मान पाते हैं. कह सकते हैं कि वे हर मामले में कामयाब होते हैं. इन लोगों में साहस और निडरता भी भरपूर होती है. इस कारण यदि उनके जीवन में चुनौतियां आएं भी तो वे उनका डटकर सामना करते हैं और उनसे पार पाकर ही दम लेते हैं. इन लोगों की धर्म-कर्म में भी रुचि होती है. साथ ही वे अच्‍छा आचरण करने, ईमानदारी-सच्‍चाई के रास्‍ते पर चलने में यकीन करते हैं.

यहाँ देखें- ये 2 रुपये का सिक्का आपको 25 लाख दिलायेगा, मिनटों में गरीब से अमीर बने

Join Telegram Group Click Here 

Leave a Reply

Your email address will not be published.