Trending News Uncategorized Viral News

10 रुपये के नोट पर आया विशाल का जवाब, अपने प्रेमी कुसुम के लिए

10 रुपये के नोट पर आया विशाल का जवाब, अपने प्रेमी कुसुम के लिए

 

10 rupees viral note kusum, Kusum ka viral vidio, Kusum ka viral photo, Kusum or vishal ka viral note 2022, Viral kahani 2022, ₹10 ka viral note kusum aur vishal, kusum aur vishal love Story 2022,

 

10 रुपये के नोट पर विशाल का आया जबाब अपने कुसुम के लिए-

आप सभी मे बहुत लोग को पता होगा कि बीते कुछ दिन पहले 10 रुपये के एक नोट वायरल हुआ था, जिसमें एक लड़की कुसुम ने 10 रुपये के नोट पर विशाल नाम के शख्स यानी अपने प्रेमी के लिए एक मैसेज छोड़ा था. अब उस मैसेज का जबाब विशाल ने वापस लिख दिया है और ये 10 रुपये का नया नोट भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

 

10 रुपये का नोट फिर हुआ वायरल 

कुछ दिनों पहले 10 रुपये का एक नोट काफी चर्चा में था, जिसमें लिखा था, ‘विशाल, मेरी शादी 26 अप्रैल को है। मुझे ले चलो। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ। आपका कुसुम।’ इस नोट के वायरल होने के बाद लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स भी किए.

काफी संख्या में सोशल मीडिया यूजर्स भी कहने लगे कि भाई कुसुम का यह मैसेज शादी से पहले विशाल तक पहुँचा दिया जाए ताकि 26 अप्रैल को वह उसे भगाने के लिए पहुंच जाए। कुसुम के द्वारा लिखे गए वायरल नोट की चर्चा अभी खत्म भी नहीं हुआ था कि 10 रुपये का एक और नोट वायरल होने लगा, जिसमें विशाल का जवाब है। 

आखिर कार आ ही गया विशाल भाई का जवाब ! अपने कुसुम के लिए 

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ- न – कुछ वायरल होते रहते है । आप सभी को सोशल मीडिया पर भी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी को उतना उत्साह नहीं मिला, जितना विशाल की कुसुम से मिलने के लिए नेटिज़न्स उत्साहित थे।

 

कुसुम और विशाल की लव स्टोरी 

अगर आप कुसुम औऱ विशाल की लव स्टोरी से परिचित नहीं है. तो आपको पहले पूरा मामला समझना होगा। कुछ दिनों पहले कुसुम ने 10 रुपये के एक नोट पर अपने बॉयफ्रेंड विशाल के लिए एक मैसेज लिखा था, जो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो गया था। अब फिर से सोशल मीडिया ट्विटर पर 10 रुपये के नोट की एक और तस्वीर सामने आई है, जिसमें विशाल ने 10 रुपये के नोट पर नीले रंग के पेन से कुसुम को जवाब दिया है।

विशाल ने अपने कुसुमी के लिए लिखा मैसेज में जवाब

विशाल के द्वारा इस नोट पर जवाब में लिखा था, ‘कुसुम, मुझे आपका संदेश मिल गया है। मैं तुम्हें लेने जरूर आऊंगा। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूँ। तुम्हारा विशाल।’ क्या यह आश्चर्यजनक नहीं है? इंटरनेट अब 26 अप्रैल का इंतजार कर रहा है, यह देखने के लिए कि क्या दोनों प्रेमी एक-दूसरे से मिल पाएंगे. या फिर नहीं मिल पाते है.

 

अगर दोनों मिलते है तब क्या होगा- 

अगर वे दोनों मिलते हैं। तो क्या विशाल अपनी गर्लफ्रेंड कुसुम को भगा पाएंगे। फिलहाल इस कहानी के पीछे की सच्चाई क्या है यह कोई नहीं जानता। क्या वाकई कोई कुसुम है, जिसने अपने बॉयफ्रेंड विशाल को मैसेज लिखा हो। या यह सिर्फ एक वायरल फ़ोटो है। इस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। आप भी अपना राय नीचे कॉमेंट में जरूर करें – 

कुसुम का वायरल वीडियों देखें 

अपने बदन पर फूल चिपकाकर उर्फी जावेद ने बढ़ाया सोशल मीडिया का पारा, इस अंदाज में उर्फी जावेद को देख घायल हो रहे फैंस !

Join Telegram Click Here
Join Whatsapp GroupClick Here

Leave a Reply

Your email address will not be published.