Latest Update Trending News Uncategorized बिहार न्यूज

मैट्रिक के 23 साल बाद युवक ने पत्‍नी और साली के साथ मिलकर किया कुछ ऐसा काम, मिले अद्भुत परिणाम

मैट्रिक के 23 साल बाद युवक ने पत्‍नी और साली के साथ मिलकर किया कुछ ऐसा काम, मिले अद्भुत परिणाम

Bihar Board 12th Result 2022 भागलपुर में पत्नी और साली के साथ इंटर परीक्षा देकर 39 साल का राजेश इंटर पास किया। 23 साल बाद पढ़ाई शुरू कर हासिल किया 80 फीसद से अधिक अंक। तीनों प्रथम श्रेणी से पास हुए। 

 कहते हैं न कि मंजिल पाने की ललक हो तो हर सफर मुमकिन है। चाहे कितना भी मुश्किल का सामना क्यों न करना पड़े

इसका एक जीता- जागता उदाहरण अभी- अभी की है – 

इंटर परीक्षा परिणाम में पंजवारा प्लस टू हाईस्कूल के स्वतंत्र छात्र राजेश कुमार मंडल ने कुछ ऐसा ही कारनामा कर दिखाया है। कि राजेश कुमार ने 39 साल की उम्र में इंटर परीक्षा देकर प्रथम श्रेणी से पास कर दिखाया है।

वह भी मैट्रिक पास करने के 23 साल बाद। अपने साथ-साथ पत्नी व साली की सफलता का भी वाहक बना है। राजेश ने आट्र्स में 402 अंक हासिल किया है। पत्नी चांदनी कुमारी 392 अंक के साथ प्रथम श्रेणी से पास कर गई है। साथ ही इनकी साली पूनम कुमारी ने भी 380 अंक हासिल किया। तीनों एक साथ ( पति, पत्नी, और साली ) ने इस बार इंटर परीक्षा में ये कारनामा कर दिखया । कहते है न कि अगर आप मे कुछ करने के जुनून है तो आप उस चीज को हासिल अपने मेहनत से 100% कर सकते है ।

पति, पत्नी व साली तीनों ने लंबे अंतराल बाद इंटर परीक्षा अच्छे अंकों के साथ पास कर सबको मोटिवेट किया है। तीनों ने आर्ट्स संकाय से परीक्षा को दिए है। और तीनों ने साथ-साथ पढ़ाई की और साथ-साथ सफलता हासिल की। रिजल्ट के बाद तीनों काफी खुश हैं। परिवार में भी खुशी का माहौल है। और इनकी साली भी शादी- शुदा है।

 

यहाँ देखे:- इंटर पास स्कॉलरशिप आवेदन करें 

 

राजेश ने बताया कि वह काफी खुश है। और 1999 में मैट्रिक पास करने के बाद गोड्डा में रहकर व्यवसाय शुरू कर दिया था। लंबे अंतराल के बाद पढाई के लिए एक मित्र ने प्रेरित किया। और पंजवारा विद्यालय प्रधान विमल कुमार से मिलने के बाद इनके सकारात्मक सहयोग ने हमारा जोश बढ़ाया। और आगे डिग्री की पढ़ाई भी हम पति-पत्नी जारी रखेंगे।

यहाँ देखें :- बिहार बोर्ड इंटर रिजल्ट दोबारा जारी नम्बर सब का घटा- बढ़ा

Join TelegramJoin Whatsapp Group
Online QuizYoutube

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.