Bihar Board news Latest Update Scholarships Uncategorized

बिहार बोर्ड 2022 में इंटर पास सभी को स्कॉलरशिप दे रही- जल्दी करें आवेदन

बिहार बोर्ड 2022 में इंटर पास सभी को स्कॉलरशिप दे रही- जल्दी करें आवेदन

 

Bseb 12th pass scholarship 2022, Bihar board inter scholarship 2022, Inter pass all students scholarship 2022, Inter pass ko scholarship milata hai ki nhi 2022, 12th students scholarship 2022,

 

Bihar Board 12th Pass Scholarship 2022 :-

जितने भी विद्यार्थी इस वर्ष यानी 2022 में इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा दिए है और और पास कर चुके है, तो उन सभी विद्यार्थियों को बिहार सरकार के द्वारा प्रोत्साहन राशि दिए जाएंगे ।

अगर आप भी इस वर्ष इंटरमीडिएट पास छात्र हैं तो यह खबर आपके लिए है तो इस आर्टिकल को एक बार ध्यान पूर्वक जरूर पढ़ें यहां पर आपको पूरी जानकारी दी गई है, किस छात्र को कितना- कितना प्रोत्साहन कि राशि दिया जायेगा।

 

बिहार बोर्ड इंटर पास स्कॉलरशिप 2022

बिहार बोर्ड के द्वारा इस वर्ष यानी 2022 में इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा का फाइनल रिजल्ट जारी कर दिया गया है जो कि सभी को पता है 16 मार्च दोपहर 3 बजे रिजल्ट जारी किया गया है जो कि बहुत ही बेहतरीन रिजल्ट देखने को मिला है, बहुत सारे छात्र एवं छात्राओं का रिजल्ट इस वर्ष पिछले वर्ष से काभी बेहतरीन रहा बिहार सरकार के द्वारा इस वर्ष सभी छात्र एवं छात्राओं का ऐलान किया गया है कि जो भी इंटरमीडिएट इस वर्ष पास हुए हैं उन सभी को प्रोत्साहन राशि दिया जाएगा।

 

किस-किस छात्र एवं छात्राओं का प्रोत्साहन राशि दिया जाएगा उनका पूरी जानकारी इस आर्टिकल में दी गई है आप सभी इस आर्टिकल को एक बार ध्यान पूर्वक जरूर पढ़ें ।

 

Online Quiz खेलेंClick Here
Online Game खेलेंClick Here

सबसे पहले तो आप सभी को मेरे तरफ से ढेर सारी शुभकामनाएं जो कि आप सभी ने इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा में इतना अच्छा सफलता प्राप्त की। इस बार बिहार बोर्ड के द्वारा जारी इंटरमीडिएट का रिजल्ट में सभी छात्र एवं छात्राओं का बेहतरीन रिजल्ट रहा।

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के द्वारा 16 मार्च को दोपहर 3:00 बजे इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा का फाइनल रिजल्ट घोषित किया गया जिसमें सभी छात्र एवं छात्राओं का बहुत ही बेहतरीन रिजल्ट देखने को मिला। इस बार इंटरमीडिएट पास सभी छात्र एवं छात्राओं को बिहार सरकार के द्वारा दिए जाएंगे प्रोत्साहन राशि 25000 देने का ऐलान किया गया है ।

 

जो भी इस वर्ष इंटरमीडिएट वार्षिक परीक्षा पास किए हैं उन सभी छात्र एवं छात्राओं को बिहार सरकार के द्वारा प्रोत्साहन राशि देने का ऐलान किया गया है अगर आप भी इस बार इंटरमीडिएट पास हुए हैं तो नीचे दिए गए टेलीग्राम के लिंक से जुड़ जाएं क्योंकि जब इस का फॉर्म भरने लगेगा प्रोत्साहन राशि का तो आपको इसकी जानकारी हमारे टेलीग्राम ग्रुप में सबसे पहले दे दिया जाएगा। आप सभी नीचे दिए गए टेलीग्राम ग्रुप से जुङ जाए। सबसे पहले लेटेस्ट अपडेट के लिए ।

Join TelegramJoin Whatsapp Group
Facebook pageYoutube

यहाँ देखें :- बिहार बोर्ड इंटर रिजल्ट दोबारा जारी नम्बर सब का घटा- बढ़ा

 

Important Link Bihar Board 2022
Bseb OfficialClick here
Inter Result CheckClick Here
Matric Result CheckClick Here
Whatsapp GroupClick Here
Join TelegramClick Here

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.