IPL Match Trending News Uncategorized

IPL मैच की नई मिस्ट्री गर्ल का पर्दा फास ! ये है इंटरनेट पर वायरल होनी वाली लड़की का नाम

IPL मैच की नई मिस्ट्री गर्ल का पर्दा फास ! ये है इंटरनेट पर वायरल होनी वाली लड़की का नाम

 

Ipl mystery girl 2022, Ipl me viral mystery girl kaun hai, Ipl mystery girl 2022, kaun hai ipl me viral hone vali ladki, Ipl viral mystery girl,

 

IPL Mystery girl

आईपीएल 2022 के कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच हुए क्रिकेट मुकाबले में कैमरे में कैद होकर वायरल हुई मिस्ट्री गर्ल का पता चल गया है। जाने पूरी रोमांच खबर विस्तार से

आईपीएल 2022 के KKR VS DC मैच में वायरल हुई मिस्ट्री गर्ल के नाम पर से पर्दा उठ गया है। मैच के बाद से ये मिस्ट्र गर्ल इंटरनेट पर छा गई है। सोशल मीडिया पर यूजर्स जमकर इस लड़की के फोटो शेयर कर सुंदरता और क्यूटनेस की तारीफ कर रहे हैं। कई पेजों से भी इस मिस्ट्री गर्ल का फोटो शेयर किया जा रहा है। ऐसे में अब आ रही ताजा खबरों के अनुसार, इस मिस्ट्री गर्ल का नाम आरती बेदी बताया जा रहा है।

हालांकि, हम इस बात की ऑफिशिलय पुष्टि नहीं कर रहे हैं लेकिन सोशल मीडिया और कई न्यूज रिपोर्ट्स में आरती बेदी की इंस्टाग्राम प्रोफाइल भी शेयर की जा रही है और ऐसा दावा किया जा रहा है कि आरती ही मैच वाली मिस्ट्री गर्ल है। आरती बेदी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी फोटो शेयर करती हैं।

 

कैसे मिस्ट्री गर्ल सुर्खियों में

दरअसल चल रहे IPL मैच 2022 का कोलकाता और दिल्ली के टीम का मैच हुआ था। इस मैच के दौरान कैमरे की नजर एक दर्शक पर पड़ गई। जिसके बाद कैमरामैन ने कई बार कैमरे को उस लड़की की ओर से घुमाया। ग्राउंड से बाहर मैच देख रहे लोगों ने कैमरामैन की इस हरकत का फोटो ले लिया और फनी मीम्स बनाकर वायरल करने लगे। साथ ही लड़की की खूबसूरती की भी जमकर तारीफ होने लगी। बस तभी से ये लड़की मिस्ट्री गर्ल बन गई और तलाश शुरू हो गई। औऱ ये मिस्ट्री गर्ल सोशल मीडिया पर छा गयी । औऱ इंस्टाग्राम पर फ्लोवर की वर्षात होनी लगी यानी यानी इंस्टाग्राम पर फ्लोवर काभी तेजी से बढ़ने लगी । औऱ पूरे सोसल मीडिया पर एका- एका छा गयी।

आपको बता दें कि आईपीएल 2022 में अभी तक कई मिस्ट्री गर्ल वायरल हो चुकी हैं. सोशल मीडिया के इस दौर में चंद सेकेंड के लिए कोई अगर टीवी स्क्रीन पर आ जाता है तो तुरंत ट्रेंड होने लगता है.

आईपीएल की इन नई मिस्ट्री गर्ल ने अपने इंस्टाग्राम पर कई फोटोशूट और ट्रैवल से जुड़ी तस्वीरें डाली हैं. आरती बेदी एक डांसर भी हैं, इसके अलावा वह लगातार अलग-अलग देशों के टूर की तस्वीरें भी पोस्ट करती रहती हैं.

IPL मैच फ्री देखें अपने मोबाइल पर Click Here
Jio फ्री रिचार्ज ऑफर्सClick Here
पुराने नोट, और सिक्कों को बेचे लाखों मेंClick Here
Join Whatsapp GroupClick Here
Join TelegramClick Her

Leave a Reply

Your email address will not be published.