Csk team 2022 IPL Match Tata Ipl 2022 Trending News

IPL 2022 में: CSK टीम की लगातार चौथी बार हार की क्या है कारण ? जानिए आखिर क्यों नहीं मिल रही जीत

IPL 2022 में: CSK टीम की लगातार चौथी बार हार की क्या है कारण ? जानिए आखिर क्यों नहीं मिल रही जीत

 

Ipl 2022, csk ipl 2022, tata ipl 2022, इस बार क्यों नही जीत रहा चेन्नई सुपर किंग की टीम 2022, Csk team 2022 performance, Ipl session 2022,

 

इस बार क्यों नहीं चेन्नई सुपर किंग जीत पा रहा मैच 

IPL 15 सीजन में इस बार चेन्नई का सफर अभी कुछ ख़ास नहीं रहा है.। आईपीएल के इतिहास में ये पहली बार ऐसा हुआ है जब CSK को लगातार चार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है.इस बार CSK टीम की बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी दोनों में ही अच्छी नहीं यानी अच्छा प्रदर्शन नहीं दिख रहा है. तो आइये हमलोग जानते है कि इस बार CSK को किस वजह से इस बार लगातार हार का सामना करना पड़ रहा है, इसके पीछे का कारण क्या है, की आखिर इस बार CSK टीम को हार का सामना करना पड़ रहा है ।

 

पिछले सत्र यानीं पिछले वर्ष में चेन्नई की सफलता का राज़ उनके सलामी बल्लेबाज़ थे. रुतुराज गायकवाड़ ने पिछले सत्र में सबसे ज्यादा रन बनाए थे. इसके अलावा फाफ डूप्लेसिस ने भी 600 से ज्यादा रन बनाए थे. वहीं, इस बार गायकवाड़ का बल्ला पूरी तरह से ठप यानी शांत हैं और उथप्पा जैसे खिलाड़ी भी फाफ जैसा रोल प्ले नहीं कर पा रहे हैं. और यही सब वजह से CSK टीम इस बार अच्छा परफॉर्मेन्स नहीं कर पा रहा है। जिसके कारण चार लगातार मैच हारने के सामना करना पड़ा ।

 

CSK टीम के पास अच्छे तेज़ गेंदबाजों की कमी

पिछले वर्ष CSK टीम में चेन्नई के पास जोश हेज़लवुड और दीपक चाहर थे. इस बार टीम के पास ऐसा कोई भी गेंदबाज़ नहीं है, जो टीम को शुरू में विकेट गिरा सके. और ऐसे में टीम की गेंदबाज़ी इस बार काभी ज्यादा कमजोर नजर आ रही है.

 

अच्छे लेग स्पिनर का भी ना होना

चेन्नई सुपर किंग हमेशा से ही स्पिनर पर दांव लगाती है. लेकिन इस बार टीम के पास कोई भी अच्छा स्पिनर नहीं है. जिसके वजह से CSK टीम को मिडिल ओवर में भी एक भी विकेट नहीं मिल रहे हैं. ऐसे में टीम मैनजेमेंट और खुद कप्तान जडेजा को भी अब सोचना होगा कि वो किस तरह से इस सत्र में आगे बढ़ना चाहते हैं क्योंकि अब CSK के लिए हर मैच जरूरी हो गया है. जितना ।

IPL मैच फ्री देखें अपने मोबाइल पर Click Here
Jio फ्री रिचार्ज ऑफर्सClick Here
पुराने नोट, और सिक्कों को बेचे लाखों मेंClick Here
Join Whatsapp GroupClick Here
Join TelegramClick Here

Leave a Reply

Your email address will not be published.